Search This Blog

Dosti SMS Collection 14




Guru= Kamine dost se bach kar raho,
Boy= Magar kamine dost ka pata kaise chalega?
Guru= Simple,
Sare dosto ko msg karo Jo reply na de Samaj lo Wo hi kamine hai.





Puchha MujSe Chand Sitaro Ne
BhuLa Diya Kya Tere Jigri Yaro Ne
Maine Muskrate Hue Kaha
Bhul To Nhi Sakte
Bus Lage Honge Kisi aur ko Patane Me.





Kanjuso ka Mela Laga hai Haridwar me,
Prasad me recharge cupon diya jayega,
kisi aur ko mat batana,
Ye MSG  sirf selected ""Kanjuso"" ko bheja Jaa raha hai.





Naraj hokar zindagi se nata nahi todte,
Mushkil ho raah fir b manzil nahi chhodte
Tanha n samajhna khud ko kabhi
Hum unme se hai jo kabhi sath nahi chhodte..





Khuda se koi bat Anjan nhi hoti
Insan ki bandgi Beimaan nhi hoti
kabhi to Manga hoga Hmne 1 pyara sa rista
wrna U Hi apse pehchan nhi hoti.





Dhage apne Rishte ke Tutne na Denge,
Saath hai Dosti ka jo chhutne na Denge,
Hume nahi Aata manana kisi ko,
Par Dil se kahte hai Aapko kabhi Ruthne na denge.





Muskan ka koi mol nahi hota,
kuch risto ka koi tol nhi hota,
log to mil jate h har raste par,
lekin har koi aapki tarah anmol nahi hota.





Bahut Khubsurat H Ye Duaa Hamari.
Phulo Ki Tarha  Mehke Ye Zindgi Tumhari.
Mujhe Kya Chahiye  Or Zindgi Me.
Kabhi Khatm Na Ho Bas Ye Dosti Hamari.





""Dosti""
ek Rishta hai,
jo Nibhaye wo
Farishta hai.
""Dosti""
sachchi prit hai,
judai jiski Rit hai,
Juda ho kar bhi jo
na Bhule,
yahi ""DOSTI"" ki
jeet hai..





Khusi Itni Ho Ki Aap Dikha Sako,
Gum Bus Itna Ho Ki Aap Chupa Sako,
Zindagi Me1 Insaan Aisa Rakhna,
Jiske Liye Ap ""Mood Off"" MeBhi Muskura Sako.




No comments:

Post a Comment