Search This Blog

Funny SMS Collection 22




Santa ne Dariya me Dubte huye
1Aadmi ko bachaya,
or Thodi Der Baad Dobara Phenk diya
Banta- Q? Santa-Kahawat h yar NEKI Kar,
Dariya Me Daal.





Cstmr-Tumhri dukan mithai ki h to
tumhara dil nai krta mithai khane ko.
Snta-Krta to boht h,
bt papa rasgulle gin k jate h,
so chus k rakh deta hu.





Tch-AKBAR kon tha?
Std-Pta nhi
Tch-Padai pe dhyan do to pta chale
St-sir,mohit kon hai?
Tch-Pta Nahi
St-Apni beti pe dhyan do to pta chale..?





Santa.Ye MoBiLe MuZe
KanGaaL KrDeGa
Banta:Kyu.?
Santa: Baar Baar DiKHaTa H ""BaTTerY Lo""
""BaTTerY Lo""
ABTaK
""10 NeW BaTTery""
LiYa hu.





Engineering sTuDeNt sAyS-
Ap Apne Class Me Enter Ho
Aur 5 se Jyada Beutiful Girls Dikhe
To Samjna Ap Galat Class Me Enter Hue Ho.





Vaat Lag Gayi Waali feeling
-
When U Call Ur Frnd On His Mobile
And Say-Abey kamine.. kaha mar gaya?
And Answr Is-beta, woh to bahar gya he.





Machar Apne Pote Se-Beta:
Humare Zamane Me Ladkio Ka Khoon Choosna Itna Easy Nahi Tha
Pota-Q
-
Machar-Ladkia Poore Kapde Jo Pehna Karti Thi.





Hai, smart, bahot, woh, hai, bheja, ne, jis,
aur, hoon, raha, padh, se, niche, ko, msg,
jo, hoon, pagal, woh, Mai.
.
CONFUSED ??...
Ab msg niche se upar padho.





Ek din jab vo hmse mile to bole ke
Q hame yaad nhi krte ho.
Ab unhe kon btaye k yaad krna itna asaan hota
to hm apni class k topper na hote..





Bhkt-Mobile me balance nai rehta
Baba-Boyfrnd h ki nai?
Bhkt-Nai babaji
Baba-Isliye Kripa ruki hui he,
Bf banalo Balance kabhi khatm nai hoga.





Prety:Meri IPL Team haar rhiH
Baba:jhapiya DetiHo PlayersKo
P:ha
B:apne PlayersKo dena band kro
opposite TeamKo dena shuru krdo kripa hojaegi.





Tajjub hai-
Aap jaise smart log b road ke kinare katori lekar khade ho jate h...
.
.
.
.
.
.
Akhir kyu
.
.
?
?
.
.
Sirf 2 4
""golgappe""
Khane ke liye!





Student k dard ko university kya jane,
college k riwajo ko gharwale kya jane,
hoti he kitni taklif 1 pepar dene me,
ye kmbakht copy check krne wala kya jane..





Apko meri kon si bat buri lagti h
Jispe apko mera muh todne ko dil krta h
(';')
<)(>
_/ L
jwab dene wale
apni maut k zimedar khud hoge.





wiFE
BiwI
jORU
PATNi
AURAT
OR
GHARwALi
ME Kya Fark Hai?
sOchO Or sOchO
Kuch Fark Ni H DOst
YE 1 Musibat kE 6
aLaG aLaG naaM H.




No comments:

Post a Comment